पत्नी व ससुर की मारपीट से घायल दामाद की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2019 - 11:43 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): पत्नी व ससुर द्वारा मारपीट करके घायल किए गए व्यक्ति की इलाज दौरान मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने अपनी माता व नाना के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। 
सिविल अस्पताल में घटना संबंधी जानकारी देते हुए राजविंद्र सिंह ने बताया कि मेरे पिता जगतार सिंह वासी ढिलवां घर जमाई के तौर पर मेरे नाना बाबू सिंह के घर में रहते थे।

14 अक्तूबर की रात को मेरी माता कर्मजीत कौर व नाना बाबू सिंह चौकीदार ने पिता जगतार सिंह को जान से मारने की नीयत से बुरी तरह मारपीट की व उनके सिर पर वार भी किए। सुबह उनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती करवाया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पहले पटियाला फिर चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। कल आप्रेशन के बाद उनकी मौत हो गई। उसने अपने पिता के कातिलों विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने मृतक के ससुर को किया गिरफ्तार  
एस.एच.ओ. इकबाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने पहले मृतक के पुत्र राजविंद्र सिंह के बयानों पर इरादा कत्ल का केस बाबू सिंह व कर्मजीत कौर के विरुद्ध दर्ज किया था। उसकी मौत के बाद धारा में वृद्धि करके इन दोनों के विरुद्ध कत्ल का केस दर्ज कर मृतक के ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था जिस कारण उससे मारपीट की गई। जल्दी ही मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By

Sunita sarangal