210 नशीली गोलियां, 46 बोतलें शराब सहित 5 व्यक्ति काबू, एक फरार

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 03:49 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने 6 केसों में 210 नशीली गोलियां, 46 बोतलें शराब सहित 5 व्यक्तियों को गिरफतार किया है। जानकारी देते थाना सदर अहमदगढ़ की महिला पुलिस अधिकारी राजविन्द्र कौर ने बताया कि एंटी नार्कोटिक सैल मालेरकोटला के पुलिस अधिकारी बलवीर सिंह ने जौला खां वासी लसोई जोकि अपने घर के समीप नशीली गोलियां बेच रहा था उस पर रेड करके 150 नशीली गोलियों सहित गिरफतार किया गया। 

इसी तरह से थाना सदर अहमदगढ़ के पुलिस अधिकारी सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि गुरप्रीत कौर वासी कंगनवाल को ड्रेन पुल कंगनवाल समीप नशीली गोलियां बेचते हुए काबू किया गया। उसके पास से 60 नशीली गोलियां बरामद की। एक अन्य मामले में थाना लहरा के पुलिस अधिकारी निशान सिंह ने बताया कि चैकिंग दौरान जब पुलिस पार्टी गांव हरियाओ की तरफ जा रही थी तो एक व्यक्ति प्लास्टिक का थैला उठाकर आता दिखाई दिया। शक के अधार पर तलाशी लेने पर उसके पास से 18 बोतलें शराब की बरामद की गई। गिरफतार व्यक्ति की पहचान अमृतपाल सिंह वासी हरियाओ स्वरूप हुई। 

इसी तरह से थाना लौंगोवाल के हवलदार जसजोत सिंह ने बताया कि हरंबस सिंह वासी लौंगोवाल को गिरफतार करके उसके पास से 5 बोतलें शराब की बरामद की गई। इसी तरह से थाना सिटी 1 संगरूर के पुलिस अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि गशत दौरान एक व्यक्ति स्कूटरी पर आता दिखाई दिया। जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा गया। वह स्कूटरी को छोड़कर भाग गया। स्कूटरी में से 13 बोतलें शराब की बरामद हुई। फरार व्यकित की पहचान रवि वासी संगरूर स्वरूप हुई। एक अन्य मामले में थाना सिटी संगरूर के हवलदार गुरलाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने नरेन्द्र सिंह वासी संगरूर को गिरफतार करके उसके पास से 10 बोतलें शराब की बरामद की।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News