विभिन्न मामलों में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद, 11 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 12:51 PM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी,गोयल): जिला संगरूर पुलिस ने विभिन्न मामलों में नशीले पदार्थ बरामद करते हुए 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए एस.एस.पी. डा. संदीप गर्ग ने बताया कि थाना शेरपुर के हवलदार ओंकार सिंह ने पुलिस टीम सहित गश्त दौरान ईना बाजवा रोड से आरोपी रणजीत सिंह को 38 बोतलें शराब सहित गिरफ्तार किया। 

पूछताछ दौरान आरोपी रणजीत सिंह ने बताया कि यह शराब उसे आरोपी गुरदीप सिंह बेचने के लिए देता है। पुलिस ने गुरदीप सिंह के विरुद्ध भी केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। इसी तरह से थाना सिटी संगरूर के सहायक थानेदार कमलजीत सिंह ने पुलिस टीम सहित गश्त दौरान एक रेहड़ी पर से 120 बोतलें हरियाणा मार्का शराब बरामद की जबकि आरोपी संदीप कुमार और अमनदीप सिंह मौके से फरार हो गए। एक अन्य मामले में थाना सिटी संगरूर की पुलिस टीम ने आरोपी सिमरनजीत सिंह को 19 नशीली गोलियों और पौने 5 ग्राम सुल्फे सहित गिरफ्तार करके उसके विरुद्ध केस दर्ज किया और उक्त केस में एक अन्य आरोपी को नामजद करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। इसी तहर से एंटी नार्कोटिक सैल संगरूर के थानेदार कर्मजीत सिंह ने पुलिस टीम को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करके आरोपियों जोगराज सिंह और शिंदरपाल सिंह को 21 हजार नशीली गोलियों, 2 मोबाइल फोन व कार सहित गिरफ्तार किया। 

इसी तरह से जेल पोस्ट सिटी सुनाम के इंचार्ज थानेदार गुरमेल सिंह ने पुलिस को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों दविंद्र कुमार और जसपाल सिंह को 10 हजार नशीली गोलियों, 10 हजार रुपए की ड्रग मनी व एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थाना दिड़बा के थानेदार सत्गुर सिंह ने नाकाबंदी दौरान पुलिस टीम को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों राजिंद्र सिंह और सर्बजीत सिंह को 13,800 नशीली गोलियों, 30 नशीली शीशियों और मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। जांच दौरान उक्त आरोपियों ने बताया कि वे यह नशा प्रगट सिंह से लेकर आए थे। पुलिस ने उक्त केस में आरोपी प्रगट सिंह को नामजद करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। इसी तरह से थाना छाजली के सहायक थानेदार गुरभेज सिंह ने सूचना के आधार पर आरोपी लाली मोहम्मद को 180 बोतलें हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया। इसी तरह से थाना मूनक के सहायक थानेदार बलबीर सिंह ने पुलिस टीम को मिली सूचना के आधार पर नाकाबंदी करते हुए घग्गर पुल मूनक के नजदीक आरोपियों लखविंद्र सिंह और लव वासी मूनक को 10 किलोग्राम डोडे और ट्रक सहित गिरफ्तार किया।  

Vaneet