60 ग्राम चिट्टा, 67 बोतलें शराब सहित चार व्यक्ति काबू, एक फरार

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 02:52 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने चार केसों में 60 ग्राम चिट्टा,67 बोतलें शराब सहित 4 व्यक्तियों को काबू किया है। जबकि एक व्यक्ति फरार हो गया। जानकारी देते थाना सिटी 1 मालेरकोटला के पुलिस अधिकारी निरभै सिंह ने बताया कि जब पुलिस पार्टी बंकर अहाता मालेरकोटला मौजूद था तो मुखबीर ने सूचना दी कि रफीक व शहबाज वासी मालेरकोटला चिट्टा बेचने का धंधा करते है। यदि नाकाबंदी की जाए तो उनको काबू किया जा सकता है। 

सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके इनके पास से 60 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इसी तरह से चौकी भलवान के पुलिस अधिकारी गुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर ने सूचना दी कि अवतार सिंह वासी भुलरहेड़ी शराब बेचने का आदी है। यदि अब रेड की जाए तो वह काबू आ सकता है। सूचना के अधार पर रेड करके उसके पास से 36 बोतलें शराब की बरामद की। आरोपी मौके से फरार हो गया। एक अन्य मामले में थाना सिटी धूरी के पुलिस अधिकारी गुरभजन सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबीर ने सूचना दी कि मिक्की कुमार वासी धूरी अपने रिहायशी मकान में ग्राहकों को शराब बेच रहा है। 

सूचना के आधार पर रेड करके उसके पास से 15 बोतलें शराब की बरामद करके उसको गिरफ्तार किया गया। इसी तरह से थाना सिटी मालेरकोटला के पुलिस अधिकारी जगरूप सिंह ने बताया कि गशत दौरान जब पुलिस पार्टी नाभा रोड ड्रेन पुल पर जा रही थी तो एक व्यक्ति प्लास्टिक का थैला उठाकर आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर पीछे मुड़ने लगा। साथी कर्मचारियों की मदद से उसको काबू करके उसके पास से 16 बोतलें शराब की बरामद हुई। गिरफतार व्यक्ति की पहचान मुहम्मद शबीब वासी मालेरकोटला स्वरूप हुई।

Mohit