चिट्टा, नशीली गोलियां व लाहन सहित 7 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 06:20 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने 9 केसों में 24 ग्राम चिट्टा, 210 नशीली गोलियां ,100 लीटर लाहन सहित 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते थाना अमरगढ़ के पुलिस अधिकारी मनजोत सिंह ने बताया कि एंटी नार्कोटिक सैल मालेरकोटला के पुलिस अधिकारी बलवीर सिंह को मुखबर ने सूचना दी कि लखविन्द्र सिंह बागड़ियां, गुरमीत सिंह वासी संगरूर चिट्टा बेचने के आदी है।

सूचना के अधार पर रेड करके इनके पास से 14 ग्राम चिटटा व 10 हजार रूपए सौ रूपए की ड्रग मनी बरामद की। इसी तरह से थाना धर्मगढ़ के पुलिस अधिकारी गुरतेज सिंह ने बताया कि गशत दौरान मुखबर ने सूचना दी कि हरजिन्द्र सिंह व सुखदीप सिंह बाहर से चिटटा लाकर बेचने के आदी है। सूचना के आधार पर रेड करके सुखदीप सिंह को गिरफ्तार करके उसके पास से 10 ग्राम चिटटा बरामद किया गया जबकि हरजिन्द्र सिंह की गिरफ्तारी बाकी है। एक अन्य मामले में थाना दिड़बा के पुलिस अधिकारी रघुबीर सिंह ने बताया कि जब पुलिस पार्टी बस स्टैंड गुज्जरां मौजूद थी तो मुखबर की सूचना के आधार पर राम सिंह विरूद्ध नशीली गोलियां बेचने पर केस दर्ज किया गया व उसको एक मोटरसाइकिल पर आते 210 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह से थाना सिटी सुनाम के हवलदार भिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने बब्बी से 48 बोतलें शराब की बरामद की। आरोपी मौके से फरार हो गया। एक अन्य मामले में थाना सुनाम के हवलदार सिकंदर सिंह ने बताया कि मुखबर की सूचना के आधार पर गुरभिंद्र सिंह वासी बिगड़वाल को गिरफ्तार करके उसके पास से 40 लीटर अवैध लाहन बरामद किया गया। एक अन्य मामले में थाना लौंगोवाल के पुलिस अधिकारी हरविन्द्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुरतेज सिंह को गिरफ्तार करके उसके पास से 20 लीटर लाहन बरामद किया। एक अन्य मामले में थाना लौंगोवाल के पुलिस अधिकारी सुरेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने रणजीत सिंह के घर रेड करके उसके पास से 40 लीटर लाहन बरामद किया।

इसी तरह से थाना धर्मगढ़ के हवलदार सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमा सिंह को गिरफ्तार करके उसके पास से 12 बोतलें शराब की बरामद की। एक अन्य मामले में थाना लहरा के हवलदार गुरमेल सिंह ने बताया कि चैकिंग दौरान जब पुलिस पार्टी बस स्टैंड खंडेबाद मौजूद थे तो मुखबर ने सूचना दी कि किम्मी अवैध शराब निकालने का आदी है। सूचना के आधार पर रेड करके 40 बोतलें शराब की बरामद की गई। आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

Mohit