सिर में ईंट मारकर किया पिता का कत्ल

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 09:45 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी,गोयल): सिर में ईंट मारकर अपने पिता का कत्ल करने के आरोप में पुत्र विरुद्ध थाना लहरा में केस दर्ज किया है। थानेदार गुरनाम सिंह ने बताया कि गुरतेज सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाए कि गत 15 अप्रैल को उसके मामा भप्पा सिंह की मौत हो गई थी जिसके अंतिम संस्कार के लिए वह 16 अप्रैल को गांव लहलखुर्द में आया था। 

संस्कार उपरांत उसको पता चला कि पाल सिंह का अपने पिता भप्पा सिंह के साथ 15 अप्रैल को तूड़ी बनाने वाली मशीन को किसी अन्य के खेत में लगाने संबंधी झगड़ा हुआ था। जिस कारण आरोपी पाल सिंह ने गुस्से में आकर भप्पा सिंह के सिर में ईंट मार दी। इस उपरांत पाल सिंह ने अपने पारिवारिक मैंबरों को कहा कि पांव स्लिप होने के कारण उसके पिता भप्पा सिंह के चोटें लगी हैं जिसको पारिवारिक मैंबर सिविल अस्पताल संगरूर लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

पारिवारिक मैंबरों व रिश्तेदारों ने यकीन कर लिया था कि भप्पा सिंह की मौत पांव स्लिप होने से हुई है जिसके आधार पर मृतक के छोटे लड़के जगतार सिंह के बयानों के आधार पर पुलिस ने 174 की कार्रवाई कर लाश अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दी थी परंतु उसके द्वारा अपने मामा की मौत संबंधी पूरी जांच करने पर उसको पता लगा कि उसके मामा का कत्ल आरोपी पाल सिंह ने ईंट मारकर किया है।

Vaneet