बनती कीमत से ज्यादा वसूल रहे हैं गैस एजैंसी के मालिक

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 12:11 PM (IST)

कौहरियां (शर्मा): जहां नित दिन बढ़ रही महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है वहीं भोले-भाले लोगों के साथ ठगियां मारने वालों ने भी नाक में दम कर रखा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गांव गोबिन्दगढ़ खोखर में, जहां भारत गैस की संगरूर से एक गैस एजैंसी जो गांव गोबिन्दगढ़ जेजियां में सिलैंडरों की सप्लाई देने के लिए आती है, की तरफ से ग्राहकों से करीब 12.50 रुपए ज्यादा वसूले जाते थे। इसका लोगों द्वारा बहुत बार विरोध भी किया गया और बात मालिकों के ध्यान में भी लाई गई परन्तु परनाला वहीं का वहीं है। आज जब यह बात पंजाब केसरी के ध्यान में आई तो प्रतिनिधि के मौके पर पहुंचने से पहले ही गैस एजैंसी के कारिन्दे लोगों को 10-10 रुपए वापस करके रफूचक्कर हो गए। अब देखना यह होगा कि प्रशासन गैस एजैंसी के मालिक की मनमर्जी पर कब रोक लगाता है।

क्या कहना है एजैंसी मैनेजर का
इस संबंधी जब गैस एजैंसी के मैनेजर केसर सिंह के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि हम किसी को ज्यादा पैसे लेने को नहीं कहते। कारिन्दे अपनी मर्जी से ही ज्यादा पैसे लेते हैं। मैं कारिन्दों को आज ही बदल देता हूं।

क्या कहते हैं डी.एफ.एस.ओ.
डी.एफ.एस.ओ. सुनाम रणजीत सिंह ने कहा कि एजैंसी मालिकों की मनमर्जी नहीं चलने दी जाएगी, जांच करवाकर बनती कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहना है एस.डी.एम. सुनाम का
एस.डी.एम. सुनाम मैडम मनजीत कौर ने कहा कि इस तरह कोई ज्यादा पैसे नहीं वसूल सकता, हम एजैंसी मालिकों को अपने नौकरों पर नजर रखने के लिए कहेंगे।
 

swetha