राजनीतिक शह पर बस स्टैंड में अवैध कब्जा करने का मामला गर्माया

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 09:24 AM (IST)

धूरी,(जैन): शहर के बस स्टैंड में नगर कौंसिल की जगह में बने शैड के नीचे एक आरजी दुकान बनाकर अवैध कब्जा करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में कुछ पार्षदों ने उक्त कब्जे को राजनीतिक पनाह हासिल होने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर अपना रोष भी दर्ज करवाया।

इस मौके पर नगर कौंसिल के पार्षद अजय कुमार ने बताया कि उन्होंने उक्त जगह पर कब्जे की शुरूआत होने बारे 11 जुलाई को उस समय के कार्यसाधक अफसर को  लिखित जानकारी दी थी लेकिन नगर कौंसिल के अधिकारियों द्वारा इस कब्जे को राजनीतिक पनाह हासिल होने के कारण गंभीरता से नही लिया गया। उन्होंने कहा कि उक्त के चलते उन्होंने पुन: गत 14 अगस्त को भी किए जा रहे इस अवैध कब्जे संबंधी लिखित तौर पर कौंसिल अधिकारियों को सूचित किया था। उन्होंने कहा कि बावजूद इसके कब्जा करने वालों द्वारा शैड के नीचे एक दुकान बनाकर उस पर दरवाजा लगा अवैध कब्जा कर लिया गया। 

आज सुबह मौके पर पहुंचे पार्षदों अजय कुमार, मलकीत सिंह माधो और अश्वनी कुमार मिट्ठू ने कथित मिलीभगत से किए गए इस अवैध कब्जे संबंधी रोष प्रकट करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की कि नगर कौंसिल की जगह पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाए। इस संबंधी नगर कौंसिल धूरी के कार्यसाधक अधिकारी सतीश कुमार से सम्पर्क करने पर उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में आने के बाद कब्जा करने वाले पक्ष को नगर कौंसिल की ओर से नोटिस जारी किया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News