बस स्टैंड रोड पर अधूरे विकास कार्यों से नाराज लोगों ने आवाजाही ठप्प की

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 09:04 AM (IST)

धूरी(जैन): बस स्टैंड रोड पर नगर कौंसिल द्वारा विकास कार्य पूरे न करवाए जाने के रोष में आसपास के दुकानदारों व आम लोगों द्वारा स्थानीय कक्कड़वाल चौक में धरना लगाकर आवाजाही ठप्प की गई। वर्णनीय है कि इस धरने का नेतृत्व नगर कौंसिल की सीनियर उपाध्यक्ष आशा रानी लद्दड़ के पति रजिंद्र लद्दड़ कर रहे थे।

इस मौके पर रजिंद्र लद्दड़ ने कहा कि वार्ड नं. 13 में नगर कौंसिल की ओर से टैंडर प्रक्रिया के माध्यम से अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करने के लिए ठेका दिया गया था लेकिन कमीशनखोरी के चक्कर में जानबूझ कर इन विकास कार्यों को अधूरा छोड़ दिया गया है जिस कारण दुकानदारों और यहां के निवासियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस मौके पर ‘आप’ नेता डा. अनवर भसौड़ ने कहा कि शहर में विभिन्न स्थानों पर गड्ढे पड़े हुए हैं और पूरा शहर विकास कार्यों के नाम पर नगर कौंसिल और सीवरेज बोर्ड की ढीली कारगुजारी के कारण मुश्किलों का सामना करने के लिए मजबूर है। 


उन्होंने ङ्क्षलक सड़कों की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा कि गांवों से शहर को दाखिल होने वाली लगभग सभी ङ्क्षलक सड़कों का बुरा हाल है तथा शहर के बागडिय़ां रोड, मूलोवाल सड़क की हालत तो इस कदर खस्ता है कि यहां किसी भी समय कोई बड़ा हादसा घट सकता है। उन्होंने विधायक द्वारा शुरू की गई घर-घर जाकर लोगों की मुश्किलें सुनने की मुहिम को दिखावा बताते हुए कहा कि राज्य सरकार की अढ़ाई साल की कारगुजारी बेहद निराशाजनक है। करीब 3 घंटे चले धरने के उपरांत तहसीलदार धूरी हरजीत सिंह और नगर कौंसिल के एस.ओ. नरिन्द्र कुमार द्वारा प्रदर्शनकारियों को विकास कार्य जल्दी पूरे करवाने का भरोसा देने के उपरांत प्रदर्शनकारियों ने यह धरना समाप्त कर दिया। इस मौके पर जनक राज, सुरिन्द्र कुमार, राम गोपाल, सीता राम और रमेश कुमार आदि भी मौजूद थे। 
 

swetha