लोगों की लंबे समय से लटकती मांग हुई पूरी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 10:49 AM (IST)

शेरपुर(सिंगला): कम्युनिटी हैल्थ सैंटर शेरपुर में नए आए डैंटल सर्जन वीरइंद्र सिंह ने सीनियर मैडीकल अफसर डाक्टर बलजीत सिंह की हाजिरी में अपना पद संभाल लिया है। डाक्टर वीरइंद्र सिंह हफ्ते में 2 दिन सोमवार और बुधवार को अस्पताल शेरपुर में अपनी सेवाएं देंगे और दांतों की बीमारियों से पीड़ित मरीजों का इलाज करेंगे। 

एस.एम.ओ. डाक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि इलाकों के लोगों की लंबे समय से डैंटल डाक्टर की मांग और अखबारों में छपी खबरों के बाद सेहत मंत्री पंजाब बलवीर सिंह सिद्धू की तरफ से शेरपुर अस्पताल का अचानक दौरा करने के मौके पर सिविल सर्जन संगरूर को इस बारे आदेश जारी किए गए थे जिसको पूरा करते हुए सिविल सर्जन संगरूर राज कुमार की तरफ से संगरूर में तैनात डैंटल सर्जन वीरइंद्र सिंह को हफ्ते में दो दिन शेरपुर अस्पताल में ड्यूटी के लिए नियुक्त किया गया है। 

उन्होंने इलाकों के लोगों से अपील की कि वे सोमवार और बुधवार को अपने दांतों की बीमारियों संबंधी चैकअप करवाने के लिए आ सकते हैं और सरकार की तरफ से सेहत बीमा योजना के अंतर्गत चलाई जा रही मुफ्त सेहत सहूलियतों का अधिक से अधिक लाभ लें। नए आए डैंटल सर्जन वीरइंद्र सिंह ने कहा कि इलाकों के लोगों को डैंटल सेवाएं प्रदान की जाएंगी और लोग बाहर से महंगा इलाज करवाने की बजाय 2 दिन अस्पताल शेरपुर और बाकी दिन सिविल अस्पताल संगरूर में उनको मिल सकते हैं। 

जिक्र योग्य है कि इलाकों के लोगों की यह एक बड़ी मांग थी जिसको अखबारों के द्वारा प्रमुखता के साथ उठाया गया था और आज डैंटल सर्जन के पद संभालने के बाद लोगों की मांग पूरी होने के साथ-साथ अखबारों में प्रकाशित हुई खबरों का प्रभाव भी देखने को मिला है। इस मौके पर दूसरे के अलावा सीनियर सहायक मालविंद्र सिंह कलेर कांझला, इंस्पैक्टर राजवीर सिंह, हरजिंद्र सिंह क्लर्क, चीफ फार्मासिस्ट दविन्द्र कुमार चड्ढा आदि अस्पताल स्टाफ उपस्थित था।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News