नैशनल हाईवे धनौला बाईपास-7 पर रैड लाइटें न होने के कारण हादसों का बन रहा केंद्र

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 09:55 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल): नैशनल हाईवे धनौला बाईपास-7 पर आए दिन हो रहे हादसों को लेकर प्रशासन कुंभकर्णी नींद सोया पड़ा है परंतु इस तरफ अपनी प्राथमिकता देना जरूरी नही समझ रहा। जिस कारण अब तक कई कीमती जानों के साथ-साथ दो दर्जन से ज्यादा हादसे होने के बावजूद हादसों का होना लगातार जारी है।

देखा जाए तो राजगढ़ से धनौला को जोडऩे वाली सड़क पर प्रशासन ने अभी तक रैड लाइट का प्रबंध नही करवाया जिस कारण इस रास्ते से राजगढ़ जाने वाले विभिन्न वाहनों का टकराना आम बात है। इस मामले को लेकर कोठे राजिंदरपुरा के सरपंच राजिंदरपाल राजू ने बताया कि हम कई बार सरकारी अधिकारियों के ध्यान में ला चुके हैं परंतु उनके द्वारा कोई भी हां पक्षीय बात नही की जा रही जिस कारण हादसों में लगातार वृद्धि हो रही है। इस मौके भाई घनईया सोसायटी के प्रधान ने बताया कि इस हाईवे पर हादसे होना आम बात है। उनके द्वारा एक महीने में कई-कई घायलों को सड़क से उठाकर इलाज के लिए अस्पतालों में ले जाया गया है। 

उन्होंने बताया कि हम भी इस संबंधी कई बार सरकारी अधिकारियों के साथ इस सड़क के प्रोजैक्ट अधिकारियों से बातचीत करते रहे परंतु कोई भी स्पष्ट उत्तर नही दे रहा, जोकि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर बरनाला से मांग की कि इस हाईवे पर रैड लाइटों का प्रबंध कर हादसों को रोका जाए। 

swetha