अवैध शराब व भुक्की सहित 3 काबू, 1 फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 06:41 PM (IST)

धूरी(संजीव जैन): पुलिस ने इलाके के विभिन्न स्थानों से 3 व्यक्तियों को अवैध शराब और भुक्की सहित काबू किया है। जबकि एक अन्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। 

जानकारी के अनुसार पुलिस स्टेशन सदर धूरी के सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव चांगली से आरोपी महिला सर्बजीत कौर पत्नी सत्तपाल निवासी खेड़ी जट्टां को डेढ़ किलोग्राम भुक्की चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया है। इसी तरह से पुलिस स्टेशन सिटी धूरी की महिला हवलदार गुरदीप कौर ने भी आरोपी महिला जसवीर कौर उर्फ सिंदी पत्नी बलदेव सिंह निवासी धूरी को स्थानीय कक्ड़वाल चौंक के नजदीक से 20 बोतलें अवैध शराब ठेका देसी की सहित काबू किया है। 

इसके इलावा पुलिस स्टेशन सदर धूरी के हवलदार भूपिन्द्र सिंह ने भी आरोपी अंतर सिंह पुत्र काहला सिंह निवासी पेधनी कलां को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अवैध शराब निकालने के आरोप में 15 लीटर लाहन सहित काबू किया है। इसके साथ ही पुलिस स्टेशन सिटी धूरी के हवलदार अशोक कुमार ने भी आरोपी लखविंद्र कौर उर्फ लक्खो पत्नी बंटी सिंह निवासी धूरी के घर में रेड करके 38 बोतलें नाजायज शराब ठेका देसी की बरामद की हैं। आरोपी महिला लखविंद्र कौर मौके से भागने में कामयाब हो गई बताई जा रही है।

Vaneet