किराएदारों ने दुकानों के मालिक पर लगाया रात को दीवार तोड़ कर कब्जा करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 12:48 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): कच्चा कॉलेज रोड पर बनी 3 दुकानदारों ने दुकानों के मालिक पर पिछली दीवार तोड़ कर तीनों दुकानों पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में दुकानों के मालिक पर पर्चा दर्ज कर कानूनी कारवाई शुरू कर दी है। दुकानदारों ने इसे धक्केशाही करार दिया जबकि मालिक ने कहा कि पिछले कई महीनों से दुकाने बंद थीं। उन्होंने कई बार छोडऩे की गुजारिश की लेकिन वे नहीं माने।

सिटी पुलिस स्टेशन के एस.एच.ओ. गुरवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को जसप्रीत सिंह, ओकार सिंह, बलविंद्र सिंह ने बताया कि वे शनिवार देर रात हर रोज की तरह दुकान बंद करके गए थे। जब उन्होंने रविवार सुबह 9 बजे दुकान आकर देखा तो उनकी दुकान को लगे ताले बदले हुए थे। आसपास के लोगों ने बताया कि रात को मालिकों ने कब्जा कर लिया। पुलिस की टीम ने थानेदार सुरिंद्र पाल बबलू की अगुवाई में मौका देखा तो पिछली दीवारों को तोड़ कर अपने घर में मिला लिया गया था और दुकानदारों का सामान भी नहीं था। तीनों दुकानदारों ने बताया कि दुकानों के अंदर उनका कीमती सामान था। जो मालिक ने गायब कर दिया है। 

पुलिस ने दुकान के मालिक बलविंद्र सिंह पर दुकानों में सेंध लगा कर चोरी करने व सामान गायब करने का केस दर्ज कर कानूनी कारवाई शुरू कर दी है। उधर दुकान के मालिक बलविंद्र सिंह के बेटे बलजीत ने कहा कि दुकानें पिछले 6 माह से बंद थीं। इसलिए उन्होंने अपनी दुकानों पर कब्जा कर लिया। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। 

bharti