30 ग्राम हैरोइन सहित एक व्यक्ति काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 09:41 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, गोयल): स्पैशल टास्क फोर्स, संगरूर की ओर से नशों का धंधा करने वाले सौदागरों के विरुद्ध निरंतर शुरू की मुहिम के तहत एस.टी.एफ. टीम संगरूर ने एक व्यक्ति से 30 ग्राम हैरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की है। 

 इस संबंधी रविंद्र भल्ला इंस्पैक्टर स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 13 जुलाई को एस.टी.एफ. टीम के सहायक थानेदार गुरलाल सिंह, हवलदार सुखवीर सिंह, हवलदार सुरजीत सिंह और एस.टी.एफ. के अन्य कर्मचारियों के साथ शामिल पुलिस पार्टी संदिग्ध लोगों की चैकिंग के संबंध में टी प्वाइंट पुल सूआ बाहद बालीया में मौजूद थी तो सहायक थानेदार गुरलाल सिंह एस.टी.एफ. संगरूर को मुखबिर ने आकर सूचना दी कि विकास कुमार वासी धूरी हैरोइन बेचता है जो आज बाहर से हैरोइन लेकर आया हुआ है जो संगरूर से होकर धूरी को जाएगा। 

इस सूचना पर एस.टी.एफ. टीम संगरूर ने थाना सदर संगरूर के थानेदार नवदीप सिंह के साथ गांव गंगा सिंह वाला गांव मंगवाल में नाकाबंदी की तो सामने से गुरुद्वारा ननकाना साहिब की ओर से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देखकर घबरा कर पीछे को मुडऩे लगा जिसे पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर काबू करके उसकी तलाशी ली तो इसके हाथ में पकड़े हुए लिफाफे में से 30 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान विकास कुमार वासी धूरी के रूप में हुई। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार करके उसके विरुद्ध थाना सदर संगरूर में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया गया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके गहराई से पूछताछ की जाएगी। 

swetha