नशीले पदार्थों समेत 2 काबू

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 01:10 PM (IST)

लौंगोवाल(विजय): नशों के विरुद्ध छेड़ी गई मुहिम के अंतर्गत थाना लौंगोवाल और चौकी बडरुखां की पुलिस की तरफ से अलग-अलग मामलों के अंतर्गत 2 व्यक्तियों को नशीले पदार्थ समेत काबू किया गया।

जानकारी देते हुए थाना प्रमुख बलवंत सिंह ने बताया कि थाना लौंगोवाल की पुलिस चौकी बडरुखां के इंचार्ज सहायक थानेदार अमरीक सिंह और सहायक थानेदार सतपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम इलाके में गश्त कर रही थी। इसके चलते उन्हें किसी मुखबिर ने सूचना दी कि पुष्पिंद्र सिंह ने अपने खेत में पोस्त के पौधे बीजे हुए हैं। मिली जानकारी के अंतर्गत पुलिस टीम की तरफ से की गई छापेमारी दौरान पुलिस ने उक्त आरोपी से 60 किलो पोस्त के हरे पौधे व 41 ग्राम अफीम बरामद की।

आरोपी के खिलाफ थाना लौंगोवाल में एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी गई है। इसी तरह एक और मामले में सहायक थानेदार हरविंद्रपाल सिंह को यह जानकारी मिली कि गुरलाल सिंह गांव बहादुरपुर से बाहर के इलाके में से सस्ती शराब लाकर बेचने का धंधा करने का आदी है और यदि उसके घर में छापामारी की जाए तो वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हो सकती है। पुलिस टीम की तरफ से की गई रेड दौरान आरोपी के घर में से अवैध शराब की 42 बोतलें बरामद की गईं जिसको आरोपी ने एक प्लास्टिक की कैनी में डाल कर रखा हुआ था। आरोपी के खिलाफ एक्साइज एक्ट अधीन केस दर्ज किया गया है।      

 

swetha