70 लाख की हैरोइन सहित 4 नौजवान काबू

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 10:29 AM (IST)

संगरूर(बेदी, विवेक सिंधवानी):एस.टी.एफ. संगरूर ने 4 व्यक्तियों से 70 ग्राम हैरोइन समेत कार बरामद करने में सफलता हासिल की है।इंस्पैक्टर रविंद्र भल्ला इंचार्ज एस.टी.एफ. संगरूर ने बताया कि थानेदार कुलजीत कौर एस.टी.एफ. संगरूर ने एस.टी.एफ. के कर्मचारियों के साथ नशा तस्करों की चैकिंग के संबंध में पुल सुआ हरेड़ी रोड संगरूर में नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान उन्हें मुखबिर खास ने गुप्ता सूचना दी कि गमदूर सिंह उर्फ गामा पुत्र मङ्क्षहद्र सिंह, जसकरन सिंह उर्फ जस्सा पुत्र रेशम सिंह, ओमकार सिंह उर्फ गोरी व अर्शदीप सिंह आपस में मिलकर हैरोइन बेचने का धंधा करते हैं। आज ये चारों अपनी कार में दिल्ली से हैरोइन लेकर संगरूर होते हुए अपने गांव जाएंगे।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए थानेदार गुरमेल सिंह एस.टी.एफ. संगरूर ने पुलिस टीम के साथ टी-प्वाइंट संगरूर रोड ऊभावाल बग्गुआणा मोड़ पर नाकाबंदी की। संगरूर की ओर से एक कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस टीम ने शक के आधार पर रुकने का ईशारा किया तो कार चालक ने कार बैक करने की कोशिश की।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार में सवार व्यक्तियों को तुरंत काबू कर लिया व कार की तलाशी लेने पर उसमें से 70 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।आरोपियों की पहचान कार चालक गमदूर सिंह, जसकरन सिंह, ओमकार सिंह और अर्शदीप सिंह स्वरूप के रूप में हुई। आरोपियों की प्राथमिक पूछताछ से यह बात सामने आई कि ये सभी व्यक्ति स्वयं चिट्टा पीने के आदी हैं और यह नशा दिल्ली से किसी अज्ञात नाईजीरियन से लेकर आए थे। इस बरामद हैरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 70 लाख रुपए है। आरोपियों को आज अदालत में पेश  करके पुलिस रिमांड हासिल करके गहराई से पूछताछ की जाएगी और नशे की सप्लाई लाइन तोडऩे की कोशिश की जाएगी।

swetha