बनूड़ में स्प्रिट और कैमिकल से भरे 71 ड्रम बरामद, 5 काबू

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 09:15 AM (IST)

बनूड़(गुरपाल): एक्साइज विभाग और जिला पुलिस पटियाला ने सांझे ऑप्रेशन दौरान स्प्रिट तथा कैमिकल से भरे 71 ड्रमों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर एक महिंद्रा पिकअप जीप और इंडिका कार मिली।
एक्साइज विभाग के ए.आई.जी. गुरचैन सिंह धनोआ और राजपुरा  के डी.एस.पी. ए.एस. औलख ने बताया कि गांव बसी इसे खान के झिलमिल ढाबे पर छापा मारकर कैमिकल के ड्रम बरामद कर कुछ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ के बाद ढाबे से कुछ दूरी पर बड़ी चारदीवारी वाले प्लाट में से 71 ड्रम मिले, जिनमें से 47 ड्रम स्प्रिट, 24 ड्रम कैमिकल, खाली पड़ी बोतलें ङ्क्षहदी मार्का वाले संतरा और होलोग्राम के स्टिकरों के अलावा शराब तैयार करने वाला साजो-सामान मिला। इसी तरह तेपला रोड पर स्थित चीनी मिल ढाबे से 2 ड्रम स्प्रिट और 5 कैमिकल के ड्रम मिले हैं। एक्साइज विभाग के विनोद पाहूजा और आबकारी निरीक्षक सुपिंदर सिंह संधू तथा डी.एस.पी. राजपुरा ए.एस. औलख व थाना प्रमुख इंस्पैक्टर गुरमुख सिंह एवं एस.आई. मोहन सिंह की टीम ने रात दो बजे के करीब इस गोदाम पर छापेमारी की। यह स्प्रिट अमृतसर और तरनतारन की तरफ जाता है। जहां इसकी शराब तैयार करके सप्लाई की जाती है। फिलहाल 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जगतार सिंह, जगदीप सिंह दीपा निवासी सेखन माजरा, प्रदीप सिंह निवासी खानपुर, संगत सिंह निवासी जंगपुरा व एक अन्य को मौके पर गिरफ्तार कर लिया जबकि जगतार सिंह पूर्व सरपंच बुढ्ढणपुर, दविंदर सिंह वासी रामनगर, परमजीत सिंह निवासी जंगपुरा और पवन गुप्ता की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News