घटना के 3 दिनों बाद ही पुलिस ने किया 2 लुटेरों को काबू

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 11:04 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): दिन-दिहाड़े एक ही दिन में 2 महिलाओं से सोने की बालियां झपटने वाले 2 लुटेरों को पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद ही गिरफ्तार करके बड़ी सफलता प्राप्त की है। इस संबंधी प्रैस कान्फ्रैंस करते हुए डी.एस.पी. राजेश छिब्बर ने बताया कि 8 फरवरी को पटेल नगर गली नंबर 1 में से पुष्पा देवी के कान में से 2 लुटेरे सोने की बालियां उतारकर फरार हो गए थे। उसी दिन ही उक्त लुटेरों ने सुषमा रानी की बालियां झपट ली थीं। 

घटना के बाद पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरों से उनका मोटरसाइकिल ट्रेस कर लिया। मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मोटरसाइकिल की मालिक महिला से बातचीत की गई तो उक्त महिला ने नीरज कुमार जिला होशियारपुर व बलविंद्र सिंह का नंबर दिया। पुलिस ने इनके मोबाइल नंबर ट्रेस किए। जब यह 11 फरवरी को बरनाला के काला मेहर स्टेडियम के पास घटना को अंजाम देने के लिए मोटरसाइकिल पर आए तो उक्त दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया व उनके पास से पुष्पा देवी की झपटी बालियां बरामद करवाई गईं। 12 फरवरी को उनको अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने एक दिन का पुलिस रिमांड दे दिया। 

पुलिस रिमांड दौरान इनके पास से सुषमा रानी से झपटी हुई सोने की बालियां बरामद करवाई गईं। उक्त दोनों लुटेरों के विरुद्ध जिला होशियारपुर में भी लूटपाट के मामले दर्ज हैं। यह दोनों होशियारपुर जेल में मिले थे। जमानत मिलने के बाद यह संगरूर में किराए के मकान में रहने लगे व घटनाएं करने के लिए यह बरनाला आते थे। पूछताछ दौरान इनसे और भी विशेष खुलासे होने की उम्मीद है। इस मौके पर थाना सिटी के इंचार्ज जगजीत सिंह उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News