पूनम कांगड़ा ने रस्से से आटो खींच की अनोखी ‘चोट’

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 11:33 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, यादविंद्र,बेदी,हरजिन्द्र): आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के आमंत्रण पर डीजल, पैट्रोल और गैस कीमतों की वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार विरुद्ध शुरू किए प्रोग्राम तहत आज शहर के भारी संख्या में यूथ कांग्रेसियों द्वारा बीबी पूनम कांगड़ा मैंबर पी.पी. सी.सी., पंजाब यूथ कांग्रेस और महिला कांग्रेस के प्रदेश महासचिव की अगुवाई में केंद्र सरकार विरुद्ध एक अलग ढंग से रोष मार्च करते हुए अनोखी ‘चोट’ की। 

भारी संख्या में कांग्रेसी पहले बरनाला चौक संगरूर में जमा हुए, जहां बीबी कांगड़ा और महिला कांग्रेस की सचिव नरेश शर्मा ने स्वयं रस्सों से एक आटो को खींचते हुए पूरे शहर में भारी रोष मार्च किया। बीबी कांगड़ा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने अपने साढ़े 4 वर्षों के कार्यकाल दौरान जनता की भारी लूट की है जिनमें डीजल, पैट्रोल पर ही टैक्स के रूप में 11 लाख करोड़ रुपए से भी ज्यादा रकम वसूल की है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल और डीजल को जी.एस.टी. के घेरे में लाने के साथ-साथ पैट्रोल व डीजल की कीमतों को वैट मुक्त करें। सैंट्रल एक्साइज टैक्स को भी खत्म किया जाए ताकि लोगों को महंगाई से कुछ राहत मिल सके। 

भारत बंद का असर संगरूर में देखने को नहीं मिला 
 गौरतलब है कि यूथ कांग्रेसियों का यह रोष प्रदर्शन शहर में दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। बेशक आज भारत बंद का असर संगरूर अंदर देखने को नहीं मिला परंतु कांग्रेसियों द्वारा किए इस जबरदस्त रोष प्रदर्शन में शहर वासियों द्वारा पूर्ण सहयोग दिया गया। इस मौके जिला कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुभाष ग्रोवर, दर्शन सिंह कांगड़ा, लखमीर सिंह, राणा, जगसीर सिंह, हरीश गिल, मधु, ठाकुर दास, धर्मवीर धूरी, नछत्तर सिंह एम.सी., हरपाल सिंह, भोला प्रेमी, इन्द्रजीत नीलू, परमजीत पम्मी, सर्बजीत कौर सिद्धू, सीता देवी, गुरजंट सिंह, हैप्पी, जस्सा, संदीप कौर, प्रदीप सिंह भी हाजिर थे। 

bharti