घटिया पावर सप्लाई से नाराज मोहल्ला निवासियों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 08:06 AM (IST)

धूरी(संजीव जैन): घटिया पावर सप्लाई से नाराज शहर के वार्ड नंबर 11 के गुरु तेग बहादुर नगर के मोहल्ला निवासियों द्वारा पावर कॉम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया गया। मोहल्ला निवासी यशपाल शर्मा, गुरदेव सिंह, ममता रानी, चरनजीत कौर, पिंकी, संदीप कुमार, प्रदीप कुमार, नरेश शर्मा तथा नरपिंदर जीत कौर आदि ने कहा कि पंजाब सरकार के राज में 24 घंटे निॢवघ्न बिजली सप्लाई देने के दावों के उलट सच्चाई इससे कोसों दूर है। उन्होंने कहा कि गत 8 जून को उनके द्वारा पावर कॉम के स्थानीय अधिकारियों को अपने मोहल्ले में बेहद कम वोल्टेज आने की शिकायत करते हुए इसे ठीक करने की फरियाद की गई थी।
 

उन्होंने बताया कि रात के समय तो पंखे और कूलर भी नहीं चलते हैं जिसके चलते कई बार उन्हें रात बैठ कर काटनी पड़ती है। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एक महीने से भी अधिक समय निकलने के बावजूद पावर कॉम के अधिकारियों ने इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस समस्या का जल्द कोई हल न निकाला गया तो स्थानीय कक्कड़वाल चौक में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

समस्या को दूर करने के किए जा रहे हैं प्रयास
इस संबंधी पावर कॉम के एक्स.ई.एन. तरसेम जिंदल से बात करने पर उन्होंने कहा कि वोल्टेज की समस्या को जल्द ही दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

swetha