सीवरेज बंद हो जाने से दुखी लोगों ने यातायात ठप्प कर की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 12:13 PM (IST)

भवानीगढ़ (अत्तरी): सीवरेज के बंद हो जाने से दुखी 2 वार्डों के लोगों ने यहां काकड़ा रोड पर यातायात ठप्प करके नगर कौंसिल और पंजाब सरकार खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके वार्ड नंबर-1 और वार्ड नंबर-4 के निवासी मालविंद्र सिंह, हरविंद्र सिंह बंटी ढिल्लों, सुखजिन्दर सिंह रीटू एम.सी., गुरचरन सिंह, गज्जण सिंह, सज्जण सिंह, बघेल सिंह, गुरनैब सिंह, गुरमेल सिंह, हुसनप्रीत सिंह और जीत सिंह सहित काफी संख्या में महिलाओं ने कहा कि दोनों वार्डों को पड़ते मुख्य रास्ते का सीवरेज पिछले काफी समय से बंद हो जाने कारण मोहल्लावासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मोहल्ले का सारा पानी मुख्य रास्ते पर खड़ा हो जाने से कोई भी वाहन इस रास्ते से गुजर नही सकता। उन्होंने बताया कि इस मसले संबंधी 2 महीने पहले कार्य साधक अफसर नगर कौंसिल को वफद मिला था और दफ्तर समक्ष धरना भी लगाया था। रोष के तौर पर जब लोगों ने कौंसिल के मुख्य गेट को ताला लगा दिया तो उस समय कार्य साधक अफसर ने लोगों की यह मुश्किल जल्द हल करने का भरोसा दिया था परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई।

हमारी समस्या हल न की गई तो वह इससे भी तीखा संघर्ष करेंगे
दोनों मोहल्लों के लोगों ने कहा कि आज मजबूर होकर उनको सड़क जाम करके धरना देना पड़ा है। उन्होंने ताडऩा की कि यदि हमारी समस्या हल न की गई तो वे इससे भी तीखा संघर्ष करेंगे। धरने कारण ट्रैफिक जाम हो जाने कारण पुलिस ने सभी वाहनों को और रास्तों के द्वारा निकाला।
 

Anjna