12वीं का परिणामःगांव चौंदा का गुलशन संगरूर जिले में प्रथम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 10:28 AM (IST)

अमरगढ़/संगरूर(स.ह., विवेक  सिंधवानी): पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के 12वीं क्लास के परिणाम में राम सरूप मैमोरियल सीनियर सैकेंडरी स्कूल चौंदा के विद्यार्थी गुलशन शर्मा ने 450 मेें से 433 अंक प्राप्त कर पंजाब में छठा व जिला संगरूर में प्रथम स्थान हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। अपने होनहार पुत्र की इस प्राप्ति पर खुशी प्रकट करते स्कूल के चेयरमैन तथा उक्त विद्यार्थी के पिता शशि शर्मा व माता दर्शना देवी ने इसका श्रेय स्कूल के मेहनती अध्यापकों को दिया।

बनना चाहता है आई.ए.एस. अफसर
गुलशन शर्मा आई.ए.एस. अफसर बनना चाहता है। स्कूल प्रिंसीपल ऊषा शर्मा ने गुलशन के माता-पिता तथा समूचे स्टाफ को बधाई दी। गुलशन का छोटा भाई 11वीं का विद्यार्थी है। इस प्राप्ति पर शर्मा परिवार तथा स्कूल स्टाफ को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

संगरूर पंजाब में 5वां स्थान पर
पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आज 12वीं कक्षा का परिणाम घोषित किया गया। इसमें पंजाब के 22 जिलों में से संगरूर ने 5वां स्थान प्राप्त किया। जिला शिक्षा अधिकारी हरकंवलजीत कौर ने बताया कि जिला संगरूर में 12वीं की परीक्षा में 17655 छात्र हाजिर हुए जिनमें से 13575 छात्रों ने परीक्षा पास की व जिले की कुल पास प्रतिशतता 76.89 रही। 

Anjna