सार्वजनिक संगठन व व्यापारी नेता हुए आमने-सामने

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 10:13 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): शहर में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब 2 दिन पहले सड़क हादसे में युवक सतनाम सिंह की मौत के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पारिवारिक मैंबर, गांव वासी व सार्वजनिक संगठनों के नेता थाना सदर का घेराव करने के लिए पहुंच गए। पुलिस ने थाने का घेराव रोकने के लिए बैरीकेड लगाया हुआ था परंतु प्रदर्शनकारी थाने में घुस रहे थे। इस बात को लेकर उनकी पुलिस कर्मचारियों से धक्का-मुक्की भी हुई। आखिरकार प्रदर्शनकारी पुलिस का बैरीकेड तोड़कर थाने में जा घुसे व धरना लगाकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

दूसरी तरफ व्यापार मंडल, अग्रवाल सभा, इंडस्ट्री चैंबर, भट्ठा एसो. भट्ठा मालिक के हक में उतर आए व कहा कि पुलिस ने भट्ठा मालिक पर अवैध केस दर्ज किया है। यदि इस केस को रद्द न किया गया तो हमारे द्वारा बाजार बंद करवाकर रोष प्रदर्शन किया जाएगा। प्रशासन ने दोनों पक्षों की बैठक भी करवाई। परंतु इसमें कोई हल नहीं निकला व दोनों पक्ष अपने-अपने स्टैंड पर अडिग रहे व मामले को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। व्यापारियों ने भी इस मामले को लेकर जमकर नारेबाजी की। 

व्यापारी पर किया गया झूठा मामला दर्ज, नहीं करेंगे सहन
दूसरी तरफ व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल बांसल नाणा, ग्रीन एवेन्यू के एम.डी. अशोक कुमार लक्खी ने कहा कि भट्ठा मालिक प्रदीप कुमार पर पुलिस द्वारा झूठा मामला दर्ज किया गया है। अब किसान संगठनों के दबाव में पुलिस उसको गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है जो हम सहन नहीं करेंगे। जहां यह दुर्घटना हुई वहां प्रदीप कुमार तो मौजूद ही नहीं था। यह सरासर गलत है कि दबाव के आगे किसी पर झूठा पर्चा दर्ज किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News