विजिलैंस विभाग की बरनाला की सब जेल मे औचक दबिश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 02:27 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): जिला जेल सुधार घर बरनाला में विजीलैंस विभाग की टीम द्वारा औचक छापेमारी करके वहां का रिकार्ड अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई। 

प्राप्त जानकारी अनुसार जिला सुधार घर राशन की खरीदारी के संबंध में जाली बिल पेश होने की शिकायत विजीलैंस विभाग के पास पहुंची थी। जिस आधार पर विजीलैंस विभाग ने औचक चैकिंग की। जानकारी देते हुए विभाग बरनाला के मुखी इंस्पैक्टर परमिन्दरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि उनके पास जिला सुधार घर में राशन की खरीदारी के कुछ जाली बिलों की शिकायत पहुंची थी। जिस आधार पर औचक छापेमारी की गई व वहां का रिकार्ड जब्त कर लिया। 

उन्होंने कहा कि यह मामला बहुत ही गंभीर है जिसकी जांच की जा रही है। जेल विभाग के आई.जी. लखविंद्र सिंह जाखड़ से बात की तो उन्होंने कहा कि यह मामला मेरे ध्यान में नहीं है। वह इस संबंधी अभी जांच करवाते हैं। जब इस संबंधी जेल सुपरिंटैंडैंट बरनाला से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। जब इस संबंधी डी.सी. तेज प्रताप सिंह फूलका से बात की तो उन्होंने कहा कि इस संबंधी मुझे कोई जानकारी नहीं। मैं ट्रेनिंग के लिए बाहर आया हूं। 

Anjna