लाखों रुपए के चावल के मालिक का पुलिस नहीं लगा सकी अभी तक पता

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 11:13 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): पुलिस ने गत रात्रि चावल के भरे 2 ट्रकों को पकड़ा है। इस संबंधी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस खेल में बड़े घपले की आशंका आम लोगों द्वारा जताई जा रही है क्योंकि पहले भी इस तरह के घपले सामने आ चुके हैं। पुलिस द्वारा शैलर मालिक का भी पता लगाया जा सकता था परंतु पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ ही केस दर्ज कर दिया है। 

क्या कहते हैं अधिकारी 
जब इस संबंधी एफ.सी.आई. के मैनेजर स्वर्ण सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है। जब इस बाबत जी.एम. अर्शदीप सिंह थिंद से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

असम गई स्पैशल में से चावल के 600 गट्टे पाए गए थे कम  
सूत्रों अनुसार कुछ दिन पहले एफ.सी.आई. द्वारा असम के लिए स्पैशल लगाई गई थी और यहां से स्पैशल ट्रेन भरकर असम के लिए भेजी गई थी। तब उस स्पैशल में से 600 गट्टे असम में चावल के कम पाए गए थे। उस समय चंडीगढ़ से स्पैशल टीम बरनाला डिपो की जांच करने के लिए आई थी।

सूत्रों अनुसार उस जांच में बरनाला डिपो में 600 गट्टे चावल अधिक पाए गए थे। इस जांच से हड़कंप मच गया था। मतलब कि एफ.सी.आई. ने यहां से ही 600 गट्टे असम के लिए कम भेजे थे जिसकी कीमत लाखों रुपए में बनतीहै। 

Anjna