रैडीमेड की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों रुपए के कपड़े चोरी

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 02:18 PM (IST)

तपा मंडी (गर्ग,मेशी, हरीश,ढींगरा): सदर बाजार में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि पुलिस चौकी से बिल्कुल 100 गज की दूरी और पोस्ट आफिस के बिल्कुल सामने चोरों ने एक रैडीमेड की दुकान में दाखिल होकर 10 हजार रुपए नकद और 3 लाख रुपए की पैंट-शर्ट्स चोरी कर ली, जिससे दुकानदारों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। 

जानकारी देते हुए दुकान के मालिक रिंकू ने बताया कि वह हर रोज की तरह अपनी दुकान रात समय बंद करके घर चला गया, जब सुबह दुकान का ताला खोलने लगा तो एक साइड का ताला लगा हुआ था और दूसरी साइड का टूटा हुआ था और शटर को किसी लोहे की चीज के साथ ऊपर उठाया हुआ था। उसने तुरंत आस-पड़ोस के दुकानदारों को बताया और पुलिस चौकी में सूचना दी तो 2 पुलिस कर्मचारी मौका देखने के लिए पहुंचे। उनकी हाजिरी में जब शटर उठाया गया तो दुकान में से महंगे भाव की पैंटें और शर्टें जिनकी कीमत अंदाजन 3 लाख रुपए के करीब है और कैश बाक्स से 10 हजार रुपए गायब पाए गए। 

इस चोरी को लेकर दुकानदारों में दहशत पाई जा रही है, उन्होंने पुलिस से मांग की है कि पुलिस की गश्त दिन के साथ-साथ रात को भी बढ़ाई जाए। डी.एस.पी. तपा रविंद्र सिंह, एस.एच.ओ. तपा, इंस्पैक्टर जानपाल सिंह हंझरा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर चोरी का जायजा लेने उपरांत बताया कि मंडी में लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगालक र चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Vatika