ATM की तोडफ़ोड़ करने की कोशिश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 09:40 AM (IST)

तपा मंडी(गर्ग, शाम): स्थानीय निरंकारी भवन के बिल्कुल सामने चोरों ने आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के ए.टी.एम. की तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की।

इस संबंधी बैंक मैनेजर लीजू मोहन ने बताया कि रात के समय जब सिक्योरिटी गार्ड रणजीत सिंह आया तो उसे ए.टी.एम. की अगली जाली टूटी होने पर शक पड़ा कि किसी अज्ञात चोर ने इसकी तोडफ़ोड़ करने की कोशिश की है तो उसने रिपोर्ट पुलिस स्टेशन तपा में दी। थाना प्रमुख मलकीत सिंह चीमा के नेतृत्व में एडिशनल एस.एच.ओ. अंग्रेज सिंह, सहायक थानेदार प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस पार्टी ने मौके का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है। मैनेजर लीजू मोहन का कहना है कि यह घटना 10 बजे से पहले की ही लगती है क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी 10 बजे से सुबह 6 बजे तक है।

बाकी सी.सी.टी.वी. कैमरे का कंट्रोल हैड आफिस होने के कारण कुछ नहीं बता सकते। वहीं जब हैड आफिस की मीडिया एडवाइजर मैडम तरुणा व्यास के साथ बातचीत की तो उन्होंने बताया कि इस घटना में उनका कोई नुक्सान नहीं हुआ है परंतु इसकी सारी शिकायत तपा पुलिस के पास दर्ज करवा दी गई है। पुलिस चौकी तपा के प्रदीप कुमार सहायक थानेदार का कहना है कि बैंक के डिप्टी मैनेजर अजय कुमार के बयानों पर मुकद्दमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

swetha