एस.टी.एफ. ने नशीली गोलियों सहित किए 2 काबू

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 12:58 PM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी): स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर द्वारा नशों का धंधा करने वाले सौदागरों के खिलाफ निरंतर शुरू किए अभियान के तहत एस.एस.पी. डा. संदीप गर्ग के दिशा-निर्देश में एस.टी.एफ. टीम द्वारा 2 व्यक्तियों से 1500 नशीली गोलियों सहित मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता हासिल की गई है। 

इस संबंधी रविन्द्र भल्ला इंंस्पैक्टर इंचार्ज स्पैशल टास्क फोर्स संगरूर ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 अगस्त को एस.टी.एफ. टीम के सहायक थानेदार गुरलाल सिंह, हवलदार चरणजीत सिंह, हवलदार सुरजीत सिंह व एस.टी.एफ. के अन्य कर्मचारी संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग के संबंध में बस स्टैंड गांव ऊभिया में मौजूद थे तो ए.एस.आई. गुरलाल सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि सुखचैन सिंह व तरसेम सिंह उर्फ दविन्द्र सिंह थाना दिड़बा जिला संगरूर जोकि नशीली गोलियां बेचने के आदी हैं आज वे एक अज्ञात व्यक्ति से नशीली गोलियां लेकर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ग्राहकों को देने के लिए गांव रायधराना साइड से आ रहे हैं। 

सूचना मिलने पर एस.टी.एफ. टीम संगरूर ने गांव सादीहरी द्वारा 2 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते दिखाई दिए जिनके मोटरसाइकिल के हैंडल पर एक पारदर्शी लिफाफा टंगा हुआ था जो सामने खड़ी पुलिस पार्टी को देखकर घबराकर पीछे मुडऩे लगे तो अचानक उनका मोटरसाइकिल बंद हो गया। जिनको पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर काबू किया। मोटरसाइकिल के हैंडल पर लिफाफा चैक करने पर उसमें से 900 नशीली गोलियां कलोवीडोल व 600 नशीली गोलियां एलप्राजोलम कुल 1500 नशीली गोलियां बरामद की गईं। आरोपियों को मौके पर ही मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार करके उनके विरुद्ध थाना दिड़बा में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज करवाया गया। अज्ञात व्यक्ति जिससे वे नशीली गोलियां खरीदकर लाए थे को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके गहराई से पूछताछ की जाएगी व नशे की सप्लाई लाइन तोडऩे की कोशिश की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News