स्कूल समय दौरान आपसी लड़ाई में घायल कबीर ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 11:09 AM (IST)

मालेरकोटला(यासीन): हथोआ रोड पर चलते एक निजी स्कूल के विद्यार्थी पर स्कूल टाइम दौरान करीब 2 हफ्ते पहले 3 विद्यार्थियों की तरफ से किए कथित हमले के मद्देनजर अलग-अलग अस्पतालों में उपचाराधीन रहे मोहम्द कबीर की आखिर बीती रात मौत हो गई। 

मृतक के चाचा मोहम्मद इमरान के अनुसार मोहम्मद कबीर (11) पुत्र मोहम्मद यूनुस निवासी धोबीघाट जो कि उक्त स्कूल में चौथी क्लास में था, से 3 विद्यार्थियों ने मारपीट की थी जिस कारण उसके पेट में दर्द रहने लगा। इसी के चलते बच्चों के अस्पताल में उसका कुछ दिन इलाज करवाया गया परंतु तकलीफ बढ़ती देख बच्चे को लुधियाना के अस्पताल में 15 जुलाई को दाखिल किया गया जहां उसे आई.सी.यू. में रखा गया और दौराने इलाज बीती रात उसकी मौत हो गई।

वारिसों ने मासूम बच्चे की मौत का जिम्मेदार स्कूल प्रबंधकों को मानते हुए उनके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। विद्यार्थी की मौत से पूरे इलाके के लोगों में उक्त स्कूल की तरफ से विद्यार्थियों को दी जा रही ढील के मद्देनजर रोष पाया जा रहा है।दूसरी तरफ इलाके की सामाजिक संस्था मुस्लिम-सिख फ्रंट आफ पंजाब के जनरल सचिव वसीम शेख ने आरोप लगाया है कि उक्त स्कूल में यह कोई पहला मामला नहीं है यहां से पहले भी एक लड़की कथित तौर अगवा करवाई जा चुकी है। उन्होंने कहा कि उनकी संस्था आम लोगों के सहयोग के साथ बच्चे  के मां-बाप को इंसाफ दिलाने के लिए संघर्ष करेगी। जब इस संबंधी स्कूल मालिक एडवोकेट मोहम्मद सलीम के साथ बात करने के लिए उनके फोन नंबर पर कई बार सम्पर्क किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Related News