नशे की हालत में वीडियों वायरल के मामले में पत्नी ने लगाए पति पर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 09:56 AM (IST)

संगरूर (बेदी,हरजिंद्र, यादविंद्र): सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टर व एक महिला की नशे की हालत में वायरल हुई वीडियो में उस समय नया मोड़ आ गया जब उक्त महिला ने स्वयं सामने आकर इसे गलत ठहराया है। उक्त महिला ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते बताया कि उसकी शादी 2003 में गुरजंट सिंह से हुई थी, जो सेना में ड्यूटी करता था।

उसके पति ने उससे तलाक लेने के लिए  केस अदालत में लगाया था,जिसे खारिज कर दिया गया। उसने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के पुलिस अधिकारी विजय कुमार के साथ उनके परिवार के अच्छे दोस्ताना संबंध थे। सुरिंद्र के घर बैठकर मसला हल करने का प्रोग्राम बनाया गया, जहां विजय कुमार को भी बुलाया गया।

इस दौरान घर बसने की खुशी में गुरजंट सिंह ने खुद ही सुरिंद्र सिंह, विजय कुमार सहित सभी को शराब पेश की व उसे एक कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। उसे पीते ही सभी बेसुध (अधिक नशे की हालत में) हो गए। कोल्ड ड्रिंक पीने से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उल्टियां होने लगी। इसी दौरान गुरजंट सिंह सभी की वीडियो मोबाइल  में बना ली व अब उसे वायरल करके तरह-तरह से आरोप लगा रहा है।
 
सुरिंद्र सिंह ने बताया कि गुरजंट सिंह व उसकी पत्नी के बीच मन-मुटाव खत्म करके दोबारा घर बसाने के उद्देश्य से उनके परिवार को अपने घर बुलाया था, जहां विजय कुमार को भी दोस्ताना संबंधों के चलते बुलाया गया था। परिवार मिलने की खुशी में ही गुरजंट ने सभी को शराब पिला दी व सभी के बेसुध होने पर यह वीडियो बनाकर अब गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। 

उधर स्टाफ बहादुर सिंह वाला के इंचार्ज विजय कुमार ने पूर्व सैनिक द्वारा लगाए आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उक्त परिवार से उनके दोस्ताना संबंध काफी पुराने हैं। पूर्व सैनिक ने पहले हरियाणा के सी.एम., एस.एस.पी. कुरुक्षेत्र से भी शिकायतें की थी, जहां वह जांच में शामिल हुए और सभी शिकायतें झूठी पाई गई। वह हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं।

swetha