नौजवान ने जहरीली दवाई पीकर की आत्महत्या, भाई-भाभी के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 22, 2019 - 03:15 PM (IST)

 

भवानीगढ़(कांसल): स्थानीय शहर नजदीकी गांव भट्टीवाल कलां मे बीते दिन एक नौजवान ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके सम्बन्ध में मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर पुलिस ने मृतक के भाई और भाभी विरूद्व मुकद्दमा दर्ज किया।

प्राप्त जानकारी अनुसार नजदीकी गांव भट्टीवाल कलां के निवासी गुरजंट सिंह उर्फ जंटा पुत्र महेन्दर सिंह ने 20 जनवरी की शाम को कोई जहरीली दवाई पी ली जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया परन्तु 21 जनवरी को उसने दम तोड़ दिया। इस घटना सम्बन्धित जांच कर रही पुलिस को मृतक की पत्नी जसवीर कौर ने लिखवाए बयानों में बताया कि उसका विवाह गुरजंट सिंह के साथ कुछ महीने पहले ही हुआ था। उसके पति गुरजंट सिंह ने अपने विवाह से पहले कथित तौर पर अपनी जमीन की वसीयत अपने भतीजे रमनदीप सिंह पुत्र सतगुर सिंह के नाम करवा दी थी।

अब उसके पति गुरजंट सिंह ने अपने विवाह के बाद जब अपने भाई सतगुर सिंह और भाभी सवरनजीत कौर को अपनी जमीन की वसीयत वापिस करने के लिए कहा तो सतगुर सिंह और उसकी पत्नी सवरनजीत कौर की तरफ से कथित तौर पर गुरजंट सिंह को उसकी जमीन की वसीयत वापिस करने से इन्कार कर देने कारण गुरजंट सिंह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। जिसके चलते ही कथित तौर पर गुरजंट सिंह ने कोई जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों के आधार पर मृतक के भाई सतगुर सिंह और भाभी सवरनजीत कौर विरुद्व कानून की धारा 306, 34 आई.पी.सी अधीन मुकद्दमा दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।

Vaneet