चोरी के मोटरसाइकिल व 7 मोबाइल सहित 1 काबू, दूसरा फरार

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 07:45 AM (IST)

बठिंडा (विजय): असामाजिक तत्वों के विरुद्ध जिला पुलिस द्वारा चलाई मुहिम के तहत डी.एस.पी.-डी के नेतृत्व में छापामारी दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी और पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर व मोबाइल झपटमार गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक को मौके पर गिरफ्तार किया जबकि दूसरा फरार होने में सफल हो गया।

डी.एस.पी. करणशेर सिंह ने बताया कि सी.आई.-2 के प्रभारी तरजिंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई जिसमें सब-इंस्पैक्टर जगरूप सिंह को शामिल कर मुलतानिया रोड पर नाकाबंदी की। पुलिस को सूचना मिली कि धर्मपाल पुत्र सुरजीत सिंह निवासी मुलतानिया व लवजीत सिंह पुत्र हरचंद सिंह निवासी लाल सिंह बस्ती आस-पास के क्षेत्रों में मोटरसाइकिल चोरी करते हैं और कीमती फोन छीनकर फरार हो जाते हैं।

पुलिस को पक्की सूचना मिली थी कि मुल्तानिया रोड पर धर्मपाल अपने साथी लवजीत सिंह का इंतजार कर रहा है और उसके पास कई मोबाइल भी हैं जो बेचने की ताक में हैं। सब-इंस्पैक्टर जगरूप सिंह ने साथी पुलिस कर्मियों के साथ आरोपी धर्मपाल को घेर लिया और उससे चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद किया। तलाशी लेने पर विभिन्न कम्पनियों के 7 महंगे मोबाइल भी बरामद किए। धर्मपाल को तो गिरफ्तार कर लिया जबकि लवजीत सिंह मौका देखकर वहां से भाग निकला। 

पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और बताया कि फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को विश्वास है कि पूछताछ दौरान इन आरोपियों से और कई बड़ी वारदातों के खुलासे होने की संभावना है। इस संबंधी थाना कैनाल कालोनी में मामला दर्ज कर आरोपी का पुलिस ने रिमांड हासिल किया।  

Anjna