करंट लगने से ट्रैक्टर सवार युवक की मौत, दूसरा घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 04:10 PM (IST)

रामपुराफूल(रजनीश): नजदीकी गांव राईयां में तूड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बिजली की तारों से लगने से ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का पता चलते ही ग्रामीणों द्वारा उन्हें स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। 

जानकारी के अनुसार गांव राईयां से तूड़ी की भरी ट्रैक्टर-ट्राली वजन करवाने हेतु गांव ढिपाली मार्ग पर स्थित एक धर्मकांटे की तरफ  जा रही थी। ढिपाली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के समीप पहुंचने पर ट्राली का बंगा ऊपर से गुजर रही 11 हजार हाई वोल्टेज बिजली की तार से लग गया। इस दौरान ट्रैक्टर सवार लवप्रीत लवी (22) पुत्र महेंद्र सिंह वासी गांव बड़ी बधनी तार को ऊपर उठाने हेतु ट्राली पर जाने लगा तो ट्राली में आए करंट की चपेट में आ गया।

इसे देख उसका साथी मक्खन सिंह उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो उसे भी करंट लग गया और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख वहां मौजूद लोगों द्वारा दोनों को स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया गया यहां डाक्टरों ने लवप्रीत लवी को मृतक घोषित कर दिया तथा उसके साथी मक्खन सिंह की गंभीर हालत होने के चलते आदेश अस्पताल भुच्चों रैफर कर दिया गया।

Vatika