टवेरा गाड़ी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई, 13 घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 10:02 AM (IST)

बठिंडा(विजय): धुंध व कोहरे के बीच सड़क में वाहन खडे़ करना चालकों के लिए घातक सिद्ध हो रहा है, धागा मिल में काम करने वाली महिलाओं से भरी एक टवेरा गाड़ी खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई, जिससे 13 महिला कर्मी घायल हो गई। मौके पर उनको सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

घटना बुधवार सुबह करीब 5.30 बजे की है। गांव जीवन सिंह वाला में धागा फैक्टरी में काम करने वाली महिलाएं जो गिदड़बाहा, मुक्तसर सहित अन्य स्थानों से फैक्टरी के वाहन द्वारा पहुंचती हैं, दुर्घटना का शिकार हो गई। बठिंडा- मलोट रोड स्थित कर्मगढ़ सतरा के पास लकड़ी से भरी एक ट्राली खड़ी थी। ट्राली की लाइट या इंडीगेटर नहीं चल रहा था। कोहरा घना था और पीछे से आ रही टवेरा गाड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। घायलों में गुरप्रीत कौर गिदड़बाहा, गुरप्रीत कौर दोलेवाल, परमजीत कौर, सर्वजीत कौर, रीमा रानी, लक्ष्मी देवी, कुलवीर कौर, पिंकी, जसप्रीत कौर, ज्योति को बठिंडा सिविल अस्पताल में लाया गया जबकि अन्य महिलाओं को गिदड़बाहा अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। सिविल अस्पताल बठिंडा में दाखिल तीन महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले भी 2 बार धागा मिल की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो चुकी है। 8 नवंबर 2019 को भी गांव भागीवांदर के पास इसी धागा फैक्टरी की क्रूजर गाड़ी पेड़ से टकरा गई थी जिसमें तीन महिला कर्मियों की मौत हो गई जबकि 7 घायल हो गई। बाद में ड्राइवर की गलती सामने आई। इसी तरह 25 मई 2016 को भी इसी फैक्टरी की गाड़ी पलटने से दो युवतियों की मौत हो गई थी। वहीं 7 युवतियों समेत 8 लोग गंभीर घायल हो गए थे।

 

swetha