वाहन चोर गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 06:23 PM (IST)

बठिंडा ( विजय): पुलिस ने दो विभिन्न जगह से चोर गिरोह के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। पुलिस ने एक व्यक्ति को नाबालिग होने के कारण जमानत पर रिहा कर दिया। जानकारी अनुसार कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्तियों द्वारा वाहन चोरी करने के लिए गिरोह बनाया हुआ है जो जिले में मोटरसाइकिल चोरी कर आगे बेचते है। 

आरोपी आर्या समाज चौंक नजदीक घूम रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने फायर ब्रिगेड चौक पर नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों को रोका तो नानक सिंह सिंह मौके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने लखविंद्र सिंह व जसविंद्र सिंह 16 को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी के तीन मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद की। 

नाबालिग होने के कारण पुलिस ने जसविंद्र सिंह को जमानत पर रिहा कर दिया। ऊधर, एक ओर मामले में इसी थाने ने सूचना के आधार पर सब्जी मंडी से बिक्कर सिंह वासी रामपुरा को गिरफ्तार कर उससे चोरी के 2 मोटरसाइकिल बरामद किए है। उन्होंने बताया कि चोरी किए मोटरसाइकिलों की कीमत लगभग 70 हजार के करीब है। पुलिस द्वारा उक्त सभी आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News