सड़क हादसे में 2 नौजवानों की मौत, 1 गंभीर जख्मी

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 10:12 PM (IST)

रामां मंडी (परमजीत): शहर के बंगी रोड स्थित मोटरसाइकिल सवार 3 नौजवानों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 नौजवानों की मौत और एक नौजवान के गंभीर रूप में जख्मी हो गया।

जानकारी देते हुए हैल्पलाइन वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान बॉबी लैहरी ने बताया कि उनकी संस्था के सदस्यों को सूचना मिली कि रामां-बंगी रोड पर मोटरसाइकिल सवार जख्मी हालत में पडे़ हैं। सूचना मिलने ही हैल्पलाइन संस्था के मैंबर साहिल, ललित बखतू, लक्की पक्का तुरंत एंबुलैंस समेत उक्त घटना स्थान पर पहुंचे। हैल्पलाइन के मैंबरों की मदद से रामां पुलिस ए.एस.आई मक्खण सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी ने मृतक 2 नौजवानों की लाश को सिवल अस्पताल तलवंडी साबो में पहुंचाया और गंभीर रूप में जख्मी नौजवान को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रामां मंडी में दाखिल करवाया। गंभीर हालत देखते हुए घायल को फर्स्ट एड देने के बाद बठिंडा के लिए रैफर कर दिया गया।

जांच अधिकारी ए.एस.आई. मक्खण सिंह ने बताया कि मृतक नौजवानों की पहचान लवप्रीत सिंह पुत्र रछपाल सिंह निवासी बंगी रुलदू, रवि सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी गांव बंगी निहाल सिंह के तौर पर हुई है, जबकि जख्मी नौजवान की पहचान मेला सिंह पुत्र बग्गी सिंह गांव गुरुसर जिला मुक्तसर के तौर पर हुई है। नौजवान रामां मंडी कैंचियां स्थित एक वर्कशॉप पर काम करते थे और बीती देर रात तीनों नौजवान एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि रामां-बंगी रोड पर एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मृतक नौजवान लवप्रीत सिंह के पिता रछपाल सिंह निवासी गांव बंगी रुलदू के बयानों के आधार पर अज्ञात चालक खिलाफ धारा 304 ए, 279, 427 आई.पी.सी. एक्ट अधीन मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और मृतक नौजवान की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों हवाले कर दी गई हैं, जबकि जख्मी नौजवान बठिंडा में अस्पताल में उपचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News