Video: पड़ोस में रहते लड़के ही निकले मनी के कातिल, हैरान कर देगी वजह

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 12:42 PM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): गांव बीड़ तालाब में गत दिवस मनी सिंह उर्फ मौंटी पुत्र जंगीर सिंह नामक युवक की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है व उनके कब्जे से हत्या में प्रयोग किए गए तेजधार हथियार भी बरामद कर लिए हैं। यह तीनों आरोपी मनी के पड़ोस में रहते है। 

जानकारी देते हुए एस.एस.पी. डा.नानक सिंह ने बताया कि मामले की जांच व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एस.पी. गुरविंद्र सिंह, डी.एस.पी. देहाती कुलदीप सिंह की अगुवाई में सी.आई.ए. स्टाफ-2 के प्रभारी तरजिंद्र सिंह व एस.आई. जसविंद्र सिंह प्रभारी थाना सदर के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था। इस दौरान पुलिस ने मुल्तानिया गांव के नजदीक इस मामले में नामजद तीनों आरोपियों रवि सिंह ठिब्बू , विक्की सिंह विक्की व संदीप सिंह बिट्टू निवासी बीड़ तालाब को गिरफ्तार कर लिया।



आरोपियों ने पूछताछ के दौरान माना कि आरोपी रवि सिंह को शक था कि मृतक मौंटी के उसकी एक रिश्तेदार लड़की के साथ प्रेम संबंध थे। इसी शक के आधार पर उन्होंने गत दिनों उसे घेर लिया व तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग किए गए नल की हत्थी, लोहे की रॉड, लाठी व 2 मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को रिमांड पर लेकर और पूछताछ की जाएगी। 

Vatika