लोगों से मोबाइल छीनने वाले 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 11:29 AM (IST)

बुढलाडा(बांसल): स्थानीय शहर में राहगीरों से मोबाइल छीनने की वारदातों को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत 3 व्यक्तियों को आधा दर्जन के करीब मोबाइलों सहित गिरफ्तार करने का समाचार मिला है। एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर गुरदीप सिंह ने बताया कि शहर में 10 फरवरी को धोबियों वाली गली में से रमेश चंद गोयल के हाथ में से मोबाइल छीनने की वारदात दौरान जांच कर रहे सहायक थानेदार अवतार सिंह जब फव्वारा चौक के नजदीक जा रहे थे तो संदिग्ध नौजवानों पर नजर पड़ी जिन्हें पुलिस ने मौके पर काबू कर लिया। उनसे 2 मोटरसाइकिल, 5 मोबाइल जिसमें पीड़ित रमेश कुमार का मोबाइल भी मौजूद था, बरामद करके गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि इन नौजवानों की शिनाख्त हरप्रीत सिंह, दीप, पुनीत माली व नाबालिग हैरी के तौर पर हुई। उपरोक्त नौजवानों ने पूछताछ दौरान बताया कि बरामद किए गए मोबाइलों में 2 मोबाइल रेलवे स्टेशन और डा. कश्मीर सिंह के अस्पताल के पास से छीने बताए जा रहे हैं।

मामले की जांच जारी: एस.एच.ओ.
एस.एच.ओ. ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है और कई अहम खुलासे सामने आ सकते हैं। वर्णनयोग्य है कि शहर में पिछले लंबे समय से मोबाइल छीनने की वारदातों कारण लोगों में भारी सहम पाया गया परंतु पुलिस ने उपरोक्त नौजवानों को काबू करके लोगों को एक बड़ी राहत दी है।

Edited By

Sunita sarangal