दम्पति सहित 3 व्यक्ति हैरोइन व ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 08:08 AM (IST)

बठिंडा (विजय): पुलिस ने एक दम्पति सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जो सजा की परवाह किए बिना लूटपाट, नशा तस्करी आदि का धंधा धर्म समझकर करते हैं। उक्त लोगों से हैरोइन व ड्रग मनी भी बरामद हुई है। इनमें से एक गिरफ्तार किए गए 19 वर्षीय आरोपी की मां पहले ही जेल में बंद है। 

100 ग्राम हैरोइन व 70 हजार ड्रग मनी बरामद
सी.आई.ए. स्टाफ-2 के थानेदार अवतार सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने सूचना के आधार पर मोटरसाइकिल (नं. पीबी 22 पी 5257) सवार नशा तस्करों बूटा सिंह (35), परमजीत कौर (33) पत्नी बूटा सिंह व मोनू सिंह (19) निवासी जलालाबाद को ठंडी सड़क पर रोककर तलाशी ली तो उनके पास से 100 ग्राम हैरोइन व 70 हजार रुपए ड्रग मनी बरामद हुई। पुलिस ने थाना कैनाल में उक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पति-पत्नी के खिलाफ अनेकों मामले दर्ज
गिरफ्तार किए बूटा सिंह व उसकी पत्नी परमजीत कौर के खिलाफ पहले ही अनेकों मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार बूटा सिंह के खिलाफ लूटपाट, नशा तस्करी, फर्जी जमानतें करवाने के करीब 23 मामले दर्ज हैं। जबकि परमजीत कौर के खिलाफ पहले नशा तस्करी के 3 मामले दर्ज हैं। मामले दर्ज होने के बावजूद वे दोनों जमानत के बाद नशा तस्करी के धंधे में लग जाते हैं। वहीं तीसरे आरोपी मोनू सिंह के खिलाफ पहले तो कोई मामला दर्ज नहीं है लेकिन उसकी मां पहले ही नशा तस्कर है जो नशा तस्करी के केस में 10 साल की सजा काटने के चलते फिरोजपुर जेल में बंद है। 

Anjna