पूर्व चीफ इंजीनियर के घर में करोड़ों की चोरी करने वाले 3 शातिर चोर गिरफ्तार,1 फरार

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 03:31 PM (IST)

बठिंडा(विजय):  मॉडल टाऊन फेस-1 में 5 दिन पहले 14 मई की मध्य रात्रि को चोरों ने पूर्व चीफ इंजीनियरिंग के घर सेंधमारी कर वहां से करोड़ों रुपए के जेवरात व नगदी उड़ा ली थी जिसमें पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी फरार है। 

पकड़े गए चोरों से पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात बरामद किए जिस संबंधी पत्रकार सम्मेलन में डी.एस.पी. अशवंत सिंह धालीवाल व सी.आई.ए.-2 के प्रभारी तरजिंद्र सिंह ने बताया कि मॉडल टाऊन कोठी नं.- 6& में चोरी संबंधी घटना 16 मई को दर्ज करवाई गई थी। चूकि परिवारिक सदस्य कफ्र्यू के चलते पंचकुला में फंसे हुए थे और उनके किराएदार भी यहां नहीं थी जैसे ही किराएदार आए तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों पर 26 के करीब अन्य मामले भी दर्ज है। जिनमें लूटपाट, चोरी, हत्या, नशा तस्करी आदि शामिल है। वहीं फरार आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि कोठी का ऊपरी हिस्सा करण नामक एक व्यक्ति को किराए पर दिया था। चोरी की वारदात के समय करण भी घर पर नहीं था व डूमवाली अपने परिवार के पास चला गया था। इसी का फायदा उठाकर करणवीर सिंह उर्फ  जोनी बाबा वासी भागू रोड बङ्क्षठडा और कालू राम वासी पिलाया पंगा राजस्थान ने घर की रेकी कर सेंधमारी की योजना बनाई व रात को कोठी में दाखिल होकर लाखों रूपए का सोना व चांदी चोरी कर लिया। पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद जांच शुरू की तो आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज व लोगों के ब्यान के आधार पर करणवीर सिंह जोनी बाबा व कालू राम को रिंग रोड नजदीक पानी वाली टंकी माडल टाउन से गिरफ्तार कर लिया। 

Vatika