बड़ी मात्रा में शराब व नशीली पद्यार्थों समेत 5 काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 09:50 AM (IST)

मानसा(जस्सल): पुलिस की तरफ से नशों खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत आज विभिन्न मुकद्दमों में बड़ी मात्रा में शराब व नशीली वस्तुओं समेत 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार करके उनसे एक ट्रैक्टर-ट्राली व एक मारुति कार बरामद करने उपरांत अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ इंस्पैक्टर अंग्रेज सिंह के नेतृत्व में सहायक थानेदार दर्शन सिंह की तरफ से गश्त दौरान बोहा की हद पर ट्रैक्टर-ट्राली पर आ रहे व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर तलाशी करने उपरांत ट्राली में से 92 डिब्बे (54 डिब्बे शराब ठेका देसी मार्का हीर (हरियाणा) और 38 डिब्बे शराब ठेका देसी मार्का सौकीन) कुल 1104 बोतलें शराब ठेका बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि दोषी गुरदीप सिंह को मौके पर काबू करके उसके विरुद्ध थाना बोहा में मुकद्दमा दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लिया।थाना सिटी-2 मानसा के सहायक थानेदार जगतार सिंह की तरफ से जोनी कुमार निवासी वार्ड नंबर 15 मानसा को काबू करके उस से 30 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद की गई जिसके विरुद्ध मुकद्दमा थाना सिटी-2 में दर्ज करवाया गया है। इसके साथ ही एस.आई. सुखजीत सिंह इंचार्ज एस.टी.एफ. की तरफ से लल्लूआना रोड मानसा में रेड करने पर 12 नशीली शीशियां व 90 नशे की गोलियां बरामद होने पर अज्ञात व्यक्ति विरुद्ध मुकद्दमा एन.डी.पी.एस. एक्ट थाना सिटी-2 मानसा दर्ज करवाया गया है।

एस.एस.पी. ने बताया कि थाना सिटी-1 के पुलिस मुलाजिमों की तरफ से रेड करने पर जोगिन्द्र सिंह निवासी मानसा को काबू करके उस से 15 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद करके उसके विरुद्ध मुकद्दमा किया गया। थाना सिटी-1 के सहायक थानेदार अवतार सिंह की तरफ से महिला फोर्स की मदद के साथ चरनजीत कौर निवासी जवाहरके को काबू करके उससे 7 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का सौकीन (हरियाणा) बरामद की गई जिसके विरुद्ध मुकद्दमा थाना सिटी-1 में दर्ज किया गया है। थाना झुनीर के पुलिस मुलाजिम की तरफ से नाकाबंदी दौरान जगतार सिंह निवासी साहनेवाल को कार समेत काबू करके उससे 60 बोतलें शराब ठेका देसी मार्का शहनाई (हरियाणा) बरामद की गई और एक मारुति कार को कब्जे में लेकर उस विरुद्ध मुकद्दमा थाना झुनीर में दर्ज किया गया।

Vatika