हथियारों के बल पर शराब के ठेके लूटने वाले 5 गैंगस्टर काबू

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 05:28 PM (IST)

मानसा(जस्सल): पंजाब पुलिस की तरफ से समाज विरोधी और आसमाजिक तत्वों विरुद्ध शुरु की विशेष मुहिम के तहत मानसा पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब उस ने हथियारों के बल पर  शराब के  ठेके लूटने वाले गैंग के 5 गैंगस्टरों को काबू करके उनसे 1 एयर पिस्तौल, एक वरना कार, 1 कापा, 1 सब्बल, शराब और नगदी बरामद करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला पुलिस मुखी  सुरेंद्र लांबा ने बताया कि कुछ दिन पहले मुदई  कुलदीप सिंह निवासी धिंगड ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बतौर इंचार्ज उस के अधीन पडते गांव चहलांवाली के शराब ठेके में काम करता कारिंदा अरुण पाल ठेके पर सोया हुआ था तो 3 युवकों ने शराब की मांग की पर जब करिन्दे ने शराब देने से इंकार कर दिया तो वह लोहे की सब्बल के साथ दीवार को तोडने लगे। इस पर करिन्दे ने छोटा दरवाजा खोल कर बाहर देखा तो उस पर पिस्तौल तान कर 3 हजार रुपए की नगदी और शराब लूट कर फरार हो गए। 

जिस पर थाना सदर और चौकी बहणीवाल की पुलिस पार्टियों ने गहराई के साथ की जांच और अलग-अलग स्थानों पर रेड करते हुए सुरिंद्र सिंह उर्फ ङ्क्षछदा, कुलदीप सिंह  उर्फ काला पुत्र भोला सिंह और गुरसेवक सिंह उर्फ बब्बी पुत्र मेजर सिंह  वासी झेरियांवाली को काबू करके उनसे वारदात में इस्तेमाल की कार बरामद की। इनसे की प्राथमिक पूछताछ उपरांत संदीप सिंह पुत्र भोला सिंह और लक्खा सिंह पुत्र वीहला सिंह वासी झेरियांवाली को नाजमद करके गिरफ्तार करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी।उन्होंने बताया कि इन गैंगस्टरों से पुछताछ दौरान गांव बुर्ज, मीयां कैंचियां, झेरियांवाली, टांडियां, मौजियां आदि अलग-अलग शराब के ठेकों के ताले तोड़ कर नगदी और शराब चोरी किए जाने की बात मानी गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News