मेला देखने आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 10:30 AM (IST)

बठिंडा(विजय): मौड़ मंडी के गांव माइसरखाना में मेला देखने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक, जिसके उसके मुंह से झाग निकल रही थी ,का शव मेले के नजदीक एक निर्माणाधीन मकान के अंदर से बरामद हुआ।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना कोटफत्ता पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया व लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल पुलिस ने लाश परिजनों को सुपुर्द कर दी और मामले की अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त कुलदीप सिंह पुत्र हरदम सिंह वासी गांव माइसरखाना के तौर पर हुई।

मामले के जांच अधिकारी एस.आई. मनजीत सिंंह ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि गांव माइसरखाना में निर्माणाधीन मकान में एक युवक बेसुध की हालत में पड़ा है, जिसे तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक कुलदीप सिंह के पिता हरदम सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा, जो अपनी मां के साथ गांव भैणी में रहता है, बीते दिनों मेला देखने के लिए उसके पास आया हुआ था। शनिवार सुबह वह घर से मेले में जाने की बात कहकर गया था, लेकिन दोपहर बाद उन्हें सूचना मिली कि उसका बेटा बेहोशी हालत में मिला है। जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके मुंह से झाग निकल रही थी। जांच अधिकारी ने बताया कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चलेगा। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

Vatika