शराबी कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 11:31 AM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): बठिंडा-बादल सड़क पर गांव कालझराणी में गत शाम एक पैलेस के सामने पुलिस के खुफिया विभाग में तैनात सहायक थानेदार के मोटरसाइकिल को शराबी कार सवार व्यक्ति ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग के खुफिया विभाग में तैनात सहयाक थानेदार कुलदीप सिंह पुत्र जोगिंद्र सिंह वासी गोपाल नगर बठिंडा मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव कालझरानी में अपने भांजे नवदीप सिंह के विवाह की चल रही तैयारियों में काम के लिए गांव जा रहा था कि उक्त स्थान पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कुलदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद कार आगे खड़े कंभे से टक्करा कर खेतों में पलट गई। गांववासियों के अनुसार शराबी कार चालक को भी काफी चोटें लगी हैं।

घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची थाना नंदगढ की पुलिस ने मृतक कुलदीप सिंह की लाश को कब्जे में लेकर पहले सिविल अस्पताल घुद्दा व फिर पोस्टमार्टम के लिए बठिंडा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना नंदगढ़ के सहायक थानेदार महिंगा सिंह ने मृतक कुलदीप सिंह के परिजन गुरमीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह के बयानों पर कार चालक चतरंजन सिंह वासी मुक्कद सिह वासी लंबी विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। कुलदीप सिंह के भांजे नवदीप सिंह का 23 नवम्बर को विवाह था। कुलदीप सिंह की मौत के कारण गांव कालझरानी व बठिंडा में शोक की लहर पाई जा रही है। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News