अवारा पशुओं से टकराई कार, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 12:53 PM (IST)

मानसा (मित्तल): शहर के ओवरब्रिज पर एक कार बेसहारा पशुओं के साथ टकरा गई जिस कारण 2 व्यक्तियों की मौत जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों अनुसार कार बेकाबू होकर ओवरब्रिज के डिवाइडर पर चढ़ गई और एक अन्य कार के साथ टकरा गई। ज्यादा गंभीर होने वालों में एक महिला भी शामिल है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों द्वारा घायलों को बचाव के लिए सिविल अस्पताल मानसा लाया गया, जहां 2 व्यक्तियों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान अशोक कुमार निवासी मानसा व जगदीश राय निवासी चीमा मंडी के तौर पर की गई। इस हादसे में घायल सुषमा और उसके पुत्र बृजेश व दर्पण इस समय लुधियाना में उपचाराधीन हैं। इस हादसे को गंभीरता के साथ लेते मानसा व्यापार मंडल के प्रधान मनीष बब्बी दानेवालिया के नेतृत्व में 10 सितम्बर को सुबह 9.15 बजे मानसा शहर की सभी व्यापारिक, सामाजिक व लोक हितैषी संस्थाओं की बैठक श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में बुलाई गई है, जिसमें बेसहारा पशुओं के हल के लिए संघर्ष की रूप-रेखा बनाई जाएगी।

इस मामले को लेकर शिव भोले दल के चेयरमैन सतीश सिंगला ने पंजाब सरकार से मांग की है कि पंजाब में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही बेसहारा पशुओं की समस्याओं का हल किया जाए। जिससे लोगों की हो रही मौतों से पंजाब को छुटकारा मिल सके।

 

Vatika