कार-ट्राले की टक्कर में महिला की मौत, 3 जख्मी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 01:12 PM (IST)

मानसा(मित्तल): मानसा पटियाला नैशनल हाईवे पर भीखी से 4 कि.मी. दूर एक ढाबे के सामने खड़े ट्राले से एक कार के टकराने से कार में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार & लोग जख्मी हो गए। वहीं भीखी पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी अनुसार आर्टिका कार में सवार लोग सुनाम से बठिंडा जा रहे थे। इस दौरान जस्सड़ ढाबे के सामने खड़े ट्राले से कार जा टकराई। इस हादस में कार में स्वार महिला कोमल गोयल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार उसका पति पवन गोयल, नरेश कुमार व कार चालक गंभीर रूप मेंं जख्मी हो गए। जख्मियों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार कार चालक को नींद आने से हुआ हादसा हुआ बताया गया है, क्योंकि कार सड़क से नीचे विपरीत दिशा में खड़े ट्राले से जा टकराई। बताया जा रहा है कि मृतक महिला कोमल गोयल का एक सप्ताह पहले दिल का ऑप्रेशन हुआ था जिसको आज चैकअप के लिए बङ्क्षठडा ले जाया जा रहा था। थाना भीखी इंचार्ज अंग्रेज सिंह ने बताया कि हादसे के जख्मी व्यक्ति पटियाला रैफर किए गए हैं और उनके बयान देने के बाद ही इस मामले में कोई आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Vatika