शिरोमणि अकाली दल हरियाणा में भी लड़ेगा चुनाव: भूंदड़

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 03:58 PM (IST)

मानसा(जस्सल): शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पंजाब के साथ-साथ हरियाणा में भी लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए हलका स्तर पर वर्करों से संबंध कायम किए जा रहे हैं ताकि पार्टी का झंडा हरियाणा में भी बुलंद किया जा सके। इन शब्दों का प्रगटावा शिरोमणि अकाली दल के सीनियर उप प्रधान मैंबर राज्यसभा बलविंद्र सिंह भूंदड़ ने किया। 

वह आज यूथ नेता अवतार सिंह राड़ा के छोटे भाई के देहांत पर उनके परिवार के साथ दुख सांझा करने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों ने शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव दौरान जिता कर मान बख्शा है। अब पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव लडऩे बारे भी विचार किया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में भूंदड़ ने कहा कि हरियाणा में लोक हितैषी नीतियों पर पहरा देने वाली पार्टियों के साथ गठजोड़ भी हो सकता है।

उन्होंने कैप्टन सरकार पर बरसते हुए कहा कि आज कांग्रेस सरकार लोगों के साथ किए गए वायदों से भागती नजर आ रही है, क्योंकि घर-घर नौकरियां देने का वायदा तो क्या पूरा करना था, इसके उलट बादल सरकार की तरफ से आरजी तौर पर रखे गए कर्मचारियों को भी चलता किया जा रहा है और साथ ही लड़कियों को साइकिल देने की स्कीम भी बंद की जा रही है। इस मौके पर पूर्व सांसदीय सचिव जगदीप सिंह नकई, हलका बुढलाडा के इंचार्ज डा. निशान सिंह, चेयरमैन प्रेम कुमार अरोड़ा, यूथ अकाली दल के जिला प्रधान अवतार सिंह राड़ा, यूथ नेता रघुवीर सिंह मानसा के अलावा अन्य भी मौजूद थे। 

Vatika