आंगनबाड़ी मुलाजिमों ने DC दफ्तर के समक्ष लगाया पक्का मोर्चा

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 02:38 PM (IST)

बठिंडा(परमिंद्र): ऑल पंजाब आंगनबाड़ी मुलाजिम यूनियन ने अब डिप्टी कमिश्नर दफ्तर के समक्ष पक्का मोर्चा लगा दिया है। इससे पहले करीब 95 दिनों तक आंगनबाड़ी मुलाजिमों ने वित्तमंत्री दफ्तर के समक्ष धरना लगाकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया लेकिन सरकार ने उनकी सुध नहीं ली। गत दिनों मुलाजिमों ने वित्तमंत्री के एक समागम का विरोध किया जिसके बाद मुलाजिमों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सरकार के इस रवैए से भड़की मुलाजिमों ने अब डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के समक्ष पक्का मोर्चा लगा दिया। इस अवसर पर प्रवक्ताओं ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। मुलाजिमों ने मांग की कि उन्हें हरियाणा के समान भत्ते दिए जाएं तथा स्कूलों में दाखिल करवाए गए 3 से 6 साल तक के बच्चों को आंगनबाड़ी केंद्रों में वापिस भेजा जाए।

इस अवसर पर जसवीर कौर बठिंडा, दर्शना रानी नहियांवाला, बलवीर कौर भोखड़ा, हरपाल कौर, सुखदीप कौर चंगाल, जसपाल कौर कांझला आदि ने संबोधित किया। इधर, यूनियन की प्रांतीय अध्यक्ष हरगोबिंद कौर ने कहा कि सरकार के मुलाजिमों प्रति रवैए को देखते हुए यूनियन ने फैसला किया है कि शाहकोट उप चुनाव में कांग्रेस का विरोध किया जाएगा। 

Vatika