बादल परिवार ने पंजाब को लूट कर बनाया कंगाल : बलवीर सिंह सिद्धू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 11:03 AM (IST)

मानसा (जस्सल): बादल परिवार ने पंजाब को हमेशा लूटा, जिस कारण आज पंजाब आर्थिक कंगाली भोग रहा है। इसके साथ ही राजनीति को धर्म से जोड़ कर सिख कौम को बड़ा झटका दिया। इन शब्दों का प्रकटावा पंजाब के पशु पालन, डेयरी विकास और किरत विभाग मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू ने आज मानसा जिले में अपनी फेरी दौरान किया।

उन्होंने कहा कि अब अकाली दल टूट कर बिखर चुका है और पूरा बादल परिवार फिर से अपनी राजनीतिक पैठ बनाने के लिए हवा में डींगें मार रहा है जबकि अब पंजाब के लोग बादल परिवार को अ4छी तरह पहचान चुके हैं। सिद्धू ने कहा कि बादल परिवार आज अपनी साख बचाने के लिए धार्मिक मेलों पर कॉन्फ्रैंसों दौरान भारी इकट्ठा का प्रदर्शन कर लोगों को मूर्ख बना रहा है। जबकि ऐसे मेलों पर लोग एक श्रद्धालु के रूप में माथा टेकने जाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर अकाली दल में इतनी हिम्मत है तो वह धार्मिक मेलों पर नहीं, बल्कि अपने दम पर कॉन्फ्रैंसें कर अपना शक्ति प्रदर्शन करे।

बलवीर सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की दूरअंदेशी के चलते आज पंजाब तरक्की की मंजिलों पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के गांवों के सर्वपक्षीय विकास के लिए जरूरतमंदों को पहल के आधार पर ग्रांटें दी जाएंगीं न कि बादलों की तरह नीली पगड़ी के रंग देख कर। इस मौके पर पूर्व विधायक अजीतइंद्र सिंह मोफर, जिला कांग्रेस प्रधान डा. मंजू बांसल, सीनियर कांग्रेसी नेता व जिला परिषद मैंबर बिक्रम सिंह मोफर, जिला बङ्क्षठडा के प्रधान खुशबाज सिंह जटाना, सरपंच पोहलोजीत सिंह बाजेवाला, गुरविंद्र सिंह पम्मी, गोङ्क्षबद्र सिंह राजू, कुलविंद्र सिंह, कुलदीप सिंह कोटड़ा, गुरदीप सिंह प्रधान यूथ कांग्रेस हलका बुढलाडा, अमरीक सिंह ढिल्लों भी उपस्थित थे।

Vatika