बरगाड़ी कांड के मुख्य आरोपी की हत्या का मामला: रैड अलर्ट के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 10:33 AM (IST)

मानसा(मनजीत कौर): डेरा सच्चा सौदा सिरसा की 45 सदस्यीय कमेटी के प्रमुख नेता और बरगाड़ी कांड में बेअदबी मामले में साजिशकत्र्ताओं में से एक महेन्द्रपाल बिट्टू की नाभा जेल में हत्या कर दिए जाने पर पंजाब सरकार द्वारा मालवा इलाके में रैड अलर्ट जारी करने पर पुलिस की तरफ से मानसा जिले में जगह-जगह नाके लगा कर चैकिंग की गई। जिला पुलिस मुखी गुलनीत सिंह खुराना के नेतृत्व में पुलिस की तरफ से जिले में विभिन्न स्थानों पर नाके लगा कर वाहनों की चैकिंग की गई। इस संबंधी थाना सिटी 1 मुखी रजिन्दरपाल सिंह, थाना सिटी 2 मुखी जसवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस की तरफ से लगाए विभिन्न नाकों पर चैकिंग की गई व पुलिस मुलाजिमों को अपनी ड्यूटी चौकसी के साथ निभाने के आदेश जारी किए गए।
 
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
डेरा प्रेमी बिट्टू की हत्या को लेकर जिले में अमन शान्ति बनाई रखने को लेकर पुलिस ने आज डी.एस.पी. बलजिन्द्र सिंह पन्नू के नेतृत्व में फ्लैग मार्च भी किया गया।  थाना सिटी 1 मुखी रजिन्दरपाल सिंह, थाना सिटी 2 मुखी जसवीर सिंह के अलावा बडी संख्या में पुलिस मुलाजिम शामिल थे। यह फ्लैग मार्च गांवों व शहर की गलियों और बाजारों में से होता हुआ समाप्त हुआ।  

डी.सी., एस.एस.पी. ने की धार्मिक जत्थेबंदियों के नेताओं के साथ बैठक
नाभा जेल में मारे गए डेरा प्रेमी के मामले को लेकर आज डिप्टी कमिश्नर ने मानसा जिले में अमन और कानून की स्थिति को बरकरार रखने के लिए धार्मिक जत्थेबंदियों के नेताओं के साथ बचत भवन में एक बैठक की। बैठक में एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना और एस.डी.एम. मानसा अभिजीत कपलिश विशेष तौर पर उपस्थित हुए। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने कहा कि डेरा प्रेमी की मौत जैसी घटनाएं ङ्क्षनदनीय हैं। एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना ने कहा कि पुलिस प्रशासन हमेशा चौकस है। उनकी तरफ से 24 घंटे चौकसी बढ़ाने के लिए गश्त की जा रही है, जिससे किसी भी तरह की असुखद घटना जिले में न हो। 

Vatika